लॉगिन आईडी खाता पुनः प्राप्त करें


91CLUB लॉगिन अकाउंट के रूप में मोबाइल फ़ोन नंबर का उपयोग करता है। यदि आप रजिस्टर करने के लिए गलत मोबाइल फ़ोन नंबर भरते हैं, तो कृपया इसे यहाँ सबमिट करें!

प्रश्न: मैं 91CLUB स्वयं-सेवा केंद्र पर अपना लॉगिन आईडी प्राप्त करने के बारे में प्रश्न कैसे सबमिट करूँ?
उत्तर: यदि आप अपना लॉगिन नंबर भूल गए हैं, जिसे आपने रजिस्टर करते समय भरा था, तो आपको ग्राहक सेवा स्वयं-सेवा केंद्र पर सबमिट करना होगा और “लॉगिन खाता पुनः प्राप्त करें” के लिए सभी आवश्यकताएँ सबमिट करनी होंगी और नीचे दिए गए चरण दर चरण का पालन करना होगा:
1. हमारे 91CLUB आधिकारिक लिंक पर जाएँ: https://91club-in.com/
2. ग्राहक सेवा आइकन दबाएँ
3. लॉगिन आईडी खाता पुनः प्राप्त करें दबाएँ
4. सही बैंक खाता संख्या भरें
5. सही IFSC बैंक कोड भरें
6. सही और सक्रिय ईमेल पता भरें जिसका उपयोग आप अपने बैंक से जुड़ते समय करते हैं
7. “सबमिट करें” दबाएँ
image

स्थिति समस्या
प्रश्न: मैं स्वयं सेवा केंद्र 91CLUB में अपनी स्थिति कैसे जाँच सकता हूँ और अपना लॉगिन आईडी खाता पुनः प्राप्त कर सकता हूँ?
उत्तर: आप समस्या की स्थिति देखने के लिए क्लिक करके, अपना मोबाइल फ़ोन नंबर खाता भरकर, लॉगिन आईडी खाता पुनः प्राप्त करने की समस्या का चयन करके और अंत में खोज पर क्लिक करके और क्वेरी के दौरान आपके द्वारा दर्ज किए गए मोबाइल फ़ोन नंबर को दर्ज करके अपनी समस्या की स्थिति की जाँच कर सकते हैं।

सफलता स्थिति
प्रश्न: मैं पहले से ही जाँच कर रहा हूँ और यहाँ स्थिति पहले से ही सफल है और एक नोट है सफलता "हमने आपके खाते का डेटा सफलतापूर्वक प्राप्त कर लिया है, आपका खाता लॉग इन आईडी xxxx है जिसमें फ़ोन नंबर xxxx है" इसका क्या मतलब है?
उत्तर: 91CLUB खाता विभाग ने पहले ही 91CLUB खाता डेटा प्राप्त कर लिया है और खाता आईडी भी दे दी है, साथ ही लॉगिन के लिए फ़ोन नंबर भी दे दिया है, आपको बस दिए गए फ़ोन नंबर का उपयोग करके लॉगिन करने की कोशिश करनी है

नोट: कभी-कभी हमारा खाता विभाग आपको 9191 का उपयोग करके सूचित करेगा, जिसका अर्थ है कि आपने गलत फ़ोन नंबर पंजीकृत किया है, क्योंकि 91 देश कोड पहले से ही शुरू से ही जोड़ा गया है, जिसका अर्थ है कि आपको 91xxxx का उपयोग करके लॉगिन करने का प्रयास करना चाहिए

अस्वीकृति स्थिति
प्रश्न: अस्वीकृति स्थिति के बारे में क्या, मुझे यह जानने की आवश्यकता है कि क्या मेरा लॉगिन आईडी खाता संख्या प्राप्त करने का मुद्दा 91CLUB खाता विभाग द्वारा अस्वीकार कर दिया गया है?
उत्तर: ठीक है, निश्चिंत रहें, हम आपको यह समझाने में मदद करेंगे कि कुछ अस्वीकृति नोट हैं, जिनके बारे में आपको जानना आवश्यक है, हम नीचे इस पर स्पष्टीकरण देंगे:
1. अस्वीकार करें "कृपया आवश्यकता विवरण पुनः सबमिट करें और स्पष्ट करें": इसका मतलब है कि सभी डेटा आवश्यकताएँ धुंधली हैं या स्पष्ट नहीं दिखाई दे रही हैं, कृपया सभी को स्पष्ट और विस्तृत रूप से पुनः सबमिट करें
2. अस्वीकार करें "आपका आवेदन अस्वीकार कर दिया गया है": इसका मतलब है कि 91CLUB खाता विभाग अनुरोध को अस्वीकार कर रहा है, आपके द्वारा प्रदान की गई आवश्यकता के कारण कोई समस्या हो सकती है
3. अस्वीकार करें "आपकी आवश्यकता अभी भी सत्यापन पर है": इसका मतलब है कि आपको धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करने की आवश्यकता है क्योंकि हमारा 91CLUB खाता विभाग अभी भी आपके खाते को वापस प्राप्त करने के लिए प्रक्रिया कर रहा है